Breaking Tube
Sports

भज्जी ने कराई थी दोस्ती, दो बच्चियों की मां थीं आयशा, शादी के 9 साल बाद खत्म हुआ शिखर धवन के साथ रिश्ता

टीम इंडिया के बाएं हाथ के अनुभवी ओपनर शिखर धवन के फैंस के लिए बीती रात एक बड़ी शॉकिंग न्यूज़ सामने आई. दरअसल, शिखर और उनकी पत्नी आयशा मुखर्जी ने शादी के नौ साल बाद अपने रिश्ते को खत्म कर दिया. इस बात की जानकारी आयशा ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करके दी. धवन और आयशा ने साल 2012 में शादी की थी और 2014 में ये दोनों एक बेटे के माता-पिता बने थे. आयशा मेलबर्न में बॉक्सर रह चुकी हैं. धवन को आखिरी बार फील्ड पर श्रीलंका के खिलाफ जुलाई में देखा गया था.


भज्जी ने कराई थी दोस्ती

जानकारी के मुताबिक, शिखर धवन और आयशा फेसबुक के जरिए मिले. दोनों को मिलवाने में भारतीय टीम के अनुभवी ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) का अहम रोल रहा. जिन्होंने टर्बनेटर के फेसबुक अकाउंट पर ही आयशा की फोटो देख उन्हें फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजा था. इसके बाद दोनों एक दूसरे से चैट करने लगे बेहद करीब आए. मामला शादी तक पहुंच गया. धवन और आयशा साल 2012 में सिख रिति रिवाज से शादी के बंधन में बंधे थे. दोनों का 9 साल का एक बेटा भी है जिसका नाम जोरावर (Zoravar) है.


जब धवन ने आयशा से शादी करने का फैसला किया तो धवन के परिवार वालों इसके खिलाफ थे. दरअसल आयशा पहले से ही तलाकशुदा थी और दो बच्चों की मां थी. ऐसे में जब धवन ने परिवार के सामने शादी की बात रखी तो माता-पिता हैरान रह गए और इसके खिलाफ हो गए. लेकिन शिखर आयशा के साथ ही अपनी जिन्दगी शूरू करना चाहते थे. आखिर में धवन के परिवार वाले दोनों की शादी के लिए मान गए. आखिरकार साल 2012 में सिख परंपरा से शादी हुई. बरात में विराट कोहली सहित कई क्रिकेटर्स शामिल हुए थे.


आयशा ने किया पोस्ट

आयशा ने अपने भावुक पोस्ट में लिखा, ‘मैं समझती थी कि तलाक एक गंदा शब्द है, जब तक कि मैं 2 बार तलाकशुदा नहीं हो गई.’ ‘मजेदार है कि कैसे शब्दों के इतने शक्तिशाली अर्थ और जुड़ाव हो सकते हैं. मैंने तलाकशुदा के रूप में पहली बार इसे अनुभव किया. पहली बार जब मैं तलाक से गुज़री तो मैं बहुत डरी हुई थी. मुझे लगा जैसे मैं असफल हो गई और मैं उस समय कुछ गलत कर रही थी.’


‘मुझे लगा जैसे मैंने सभी को नीचा दिखाया है, यहां तक कि मैंने खुद को स्वार्थी भी महसूस किया. मुझे लगा कि मैं अपने माता-पिता को निराश कर रही हूं, मुझे लगा कि मैं अपने बच्चों को निराश कर रही हूं और यहां तक कि कुछ हद तक मुझे ऐसा लगा जैसे मैं भगवान को निराश कर रही हूं. तलाक इतना गंदा शब्द था.’


धवन ने नहीं दिया कोई बयान

बता दें कि आयशा मेलबर्न में बॉक्सर रह चुकी हैं. धवन से शादी करने से पहले आयशा की दो बेटियां थीं. धवन को आखिरी बार फील्ड पर श्रीलंका के खिलाफ जुलाई में देखा गया था. धवन की नजरें इस समय आगामी टी20 वर्ल्ड कप (ICC Men’s T20 World Cup) के लिए टीम में जगह बनाने पर है. दिल्ली की ओर से घरेलू क्रिकेट खेलने वाले धवन इस समय यूएई में दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) टीम के कैंप में हैं जहां वह आगामी आईपीएल 2021 (IPL 2020 UAE) के दूसरे हाफ की तैयारियों में जुटे हुए हैं. हालाँकि अभी तक धवन की तरफ से इस तलाक पर कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है.


Also Read: IND Vs ENG: जो धोनी भी नहीं कर पाए वो कोहली ने कर दिखाया, ऐसा करने वाले बने पहले एशियाई कप्तान


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

Ind vs NZ: आखिरी समय में रोहित शर्मा ने बाजी पलट कर दिलाई भारत को जीत, बने मैन ऑफ द मैच

Shruti Gaur

Ind vs Aus Sydney test: तीसरे दिन बारिश ने बिगाड़ा खेल, भारत का पलड़ा भारी

BT Bureau

महिला एशिया कप: पाकिस्तान को हराकर फाइनल में पहुंची भारतीय टीम

admin