Breaking Tube
Entertainment

पूनम पांडे के खिलाफ FIR, कथित Porn वीडियो शूट करने का आरोप

बॉलीवुड: इंडस्ट्री की हॉटेस्ट एक्ट्रेस पूनम पांडे जो कुछ ही हफ़्तों पहले अपनी शादी को लेकर चर्चा में बनी हुई थी. जिसके बाद अब एक बार फिर पूनम एक और विवाद को लेकर सोशल मीडिया पर घिरती नजर आ रहीं हैं. इस मामले में पूनम पांडे के खिलाफ गोवा फॉरवर्ड पार्टी की महिला विंग के बाद कैनाकोना पुलिस स्टेशन में एक अज्ञात के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है. आरोप है कि ये अज्ञात बॉलीवुड एक्ट्रेस पूनम पांडे की अश्लील वीडियो शूट कर रहा था, जिसके बाद पुलिस स्टेशन में इसके खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.


मीडिया ख़बरों के अनुसार, इससे पहले गोवा फॉरवर्ड पार्टी की महिला विंग ने पूनम पांडे के खिलाफ भी शिकायत दर्ज कराई है. दरअसल, पूनम पांडे चापोली डाम पर एक अश्लील वीडियो शूट कर रही थीं, जिसके बाद महिला विंग ने यह एक्शन लिया है.


इस शिकायत में कहा गया है, ‘हम आपका ध्‍यान एक्‍ट्रेस पूनम पांडे वाले कथित पोर्न वीडियो की ओर दिलाना चाहते हैं जो राज्‍य में सोशल मीडिया में चल रहा है. यह वीडियो एक तरह से गोवा की महिलाओं पर ‘हमला’ है और इससे राज्‍य की छवि धूमिल हुई है. इस पोर्न वीडियो की शूटिंग कानाकोना में चापोली डैम में की गई है, यह अपनी संस्‍कृति के लिए मशहूर कानाकोना के लोगों के लिए बड़े झटके की तरह है.’


इस शिकायत में आगे कहा गया है, ‘हम हैरान है कि किस तरह इस वीडियो को सरकारी संपत्ति में शूट किया गया और किसकी इजाजत से? इस बारे में जांच किए जाने और दोषियों पर कार्रवाई की जरूरत है. आमतौर पर मुख्‍यमंत्री प्रमोद सावंत की अगुवाई वाली इंटरटेनमेंट सोसाइटी ऑफ गोवा शूटिंग क लिए इजाजत देती है. चापोली डेम, जल संसाधन विभाग की संपत्ति है जिसके मंत्री फिलिप नेरी रॉड्रिग्‍स हैं. मुख्‍यमंत्री सावंत, जल संसाधन मंत्री और पूनम पांडे को गोवा की छवि को धूमिल करने का दोषी ठहराया जाना चाहिए.’


वहीँ आपको बता दें कि पूनम तब से सुर्ख़ियों में हैं जब से वो अपनी शादी के बाद हनीमून पर गईं थी जिस दौरान दोनों के बीच हुई लड़ाई झगड़े के बाद एक्ट्रेस ने अपने पति सैम बॉम्बे के खिलाफ मारपीट करने का आरोप लगाया था, जिसके बाद पुलिस ने सैम को हिसारत में लिया था. हालांकि कुछ दिनों के बाद पूनम और सैम बॉम्बे के बीच समझौता हो गया था. सैम के साथ अपने रिश्ते पर बोलते हुए पूनम ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि हम एक बार फिर साथ में हैं.


Also Read: कविता कौशिक को शख्स भेज रहा था अपने प्राइवेट पार्ट की तस्वीर, एक्ट्रेस ने ट्विटर पर दिखाकर किया जलील


Also Read: मिर्जापुर में ‘सादगी’ से रहने वालीं माधुरी यादव असल जिंदगी में हैं बेहद बिंदास, देखें तस्वीरें 


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

Video: बच्चों ने करवाई सिद्धार्थ और रश्मि की दोस्ती, दोनों के बीच फिर से उमड़ा प्यार

Satya Prakash

पूनम पांडे ने अपनी शर्ट उतार कर की ये हरकत, देखें वीडियो वायरल

Satya Prakash

Tandav विवाद: अली अब्बास जफर पर फूटा कंगना रनौत का गुस्सा, बोलीं- अल्लाह का मजाक उड़ाने की है हिम्मत ?

Satya Prakash